धनवापसी एवं प्रतिस्थापन नीति

प्रिय ग्राहक, हम आपकी भावना को महत्व देते हैं और वास्तव में हमारे साथ ऑर्डर करने के लिए आपकी सराहना करते हैं, यहां हम कुछ बिंदुओं को स्पष्ट करना चाहते हैं और साथ ही आपके ऑर्डर की वापसी और प्रतिस्थापन से संबंधित आपकी शंकाओं को भी दूर करना चाहते हैं क्योंकि हम उत्पाद का प्रतिस्थापन प्रदान करते हैं।

1. हम आपके प्रतिस्थापन को स्वीकार करेंगे यदि:

  • यदि आपको गलत एवं गलत मुद्रित फ्रेम या वस्तु प्राप्त हुई है।
  • यदि ग्राहक को गलत उत्पाद मिलता है और वह ऑर्डर किए गए उत्पाद से मेल नहीं खाता है।
  • अगर शिपमेंट या कूरियर सेवा के दौरान कोई उत्पाद क्षतिग्रस्त हो जाता है, तो उसके लिए हमें पहले बताए गए तरीके से एक उचित ओपनिंग वीडियो की आवश्यकता होगी। इसके बारे में यहाँ क्लिक करके पढ़ें।
  • ग्राहक को नियम एवं शर्तों के साथ-साथ वापसी नीति के बारे में भी अवश्य पता होना चाहिए, हम केवल प्रतिस्थापन प्रदान करते हैं , किसी भी अनुकूलित उत्पाद की वापसी नहीं (वापसी या प्रतिस्थापन पर कूरियर शुल्क लागू हो सकता है)
  • पार्सल का उचित प्रारंभिक वीडियो आवश्यक है, साथ ही वीडियो में पार्सल पूरी तरह से दिखाई देना चाहिए और पार्सल को आंशिक रूप से या क्लिप में रोका नहीं जाना चाहिए। वीडियो यहाँ देखें। 
  • प्रारंभिक वीडियो स्पष्ट होना चाहिए और साथ ही एकल क्लिप में होना चाहिए। हम किसी भी रीपैकिंग वीडियो को स्वीकार नहीं करते हैं।
  • ग्राहकों को ऑर्डर आईडी के साथ-साथ खराब उत्पाद की फोटो या वीडियो के साथ प्रतिस्थापन शिकायत दर्ज करनी होगी।
  • नोट- यदि ग्राहक को डिज़ाइन पसंद नहीं आता है या वह डिज़ाइनिंग के बाद और उत्पाद बनाने से ठीक पहले ऑर्डर रद्द करना चाहता है, तो उस स्थिति में- ऑर्डर राशि का 18% (भुगतान गेटवे शुल्क + डिज़ाइनिंग शुल्क + ऑर्डर प्रोसेसिंग शुल्क) के अनुसार काटा जाएगा।
  • नोट- यदि ग्राहक थोक/थोक उत्पाद के साथ-साथ छूट मूल्य पर खरीद करता है (वेबसाइट पर थोक ऑर्डर उपलब्ध नहीं है), तो उस स्थिति में वापसी/या प्रतिस्थापन कूरियर शुल्क ग्राहक पर लगाया जाएगा।
  • डिलीवरी के 24 घंटे के भीतर रिफंड के साथ-साथ प्रतिस्थापन शिकायत दर्ज करने की आवश्यकता है, उसके बाद ग्राहक पात्र नहीं है। या डिलीवरी की तारीख से 5 दिन के भीतर यदि (उत्पाद क्षतिग्रस्त है, गलत उत्पाद वितरित किया गया है, कोई गलत छपाई है, या कोई वर्तनी त्रुटि है।)

2. लागू नहीं होगा या किसी प्रतिस्थापन / वापसी / धन वापसी को कवर नहीं करेगा यदि:

  • यदि उत्पाद ग्राहक द्वारा क्षतिग्रस्त कर दिया गया हो,
  • ग्राहक द्वारा गिरने या गलत हैंडलिंग के कारण क्षतिग्रस्त।
  • ग्राहक द्वारा पानी से धोया या खरोंचा गया
  • गलत बिजली आपूर्ति और उपकरणों के उपयोग के कारण क्षतिग्रस्त

अपना प्रतिस्थापन और धनवापसी यहां पंजीकृत करें

हमसे संपर्क करें...