धनवापसी एवं प्रतिस्थापन नीति
प्रिय ग्राहक, हम आपकी भावना को महत्व देते हैं और वास्तव में हमारे साथ ऑर्डर करने की सराहना करते हैं, यहां हम आपके ऑर्डर की वापसी और प्रतिस्थापन से संबंधित कुछ बिंदुओं के साथ-साथ आपके संदेह को भी दूर करना चाहते हैं क्योंकि हम उत्पाद का प्रतिस्थापन प्रदान करते हैं।
हम आपका प्रतिस्थापन स्वीकार करेंगे यदि:
- यदि आपको गलत और ग़लत मुद्रित फ़्रेम या आइटम प्राप्त हुआ है।
- यदि ग्राहक को गलत उत्पाद मिलता है और साथ ही ऑर्डर किए गए उत्पाद से मेल नहीं खाता है।
- यदि उत्पाद शिपमेंट या कूरियर सेवा में क्षतिग्रस्त हो जाता है, तो उसके लिए हमें उचित उद्घाटन वीडियो की आवश्यकता है जैसा कि हमने बताया है। इसके बारे में यहां क्लिक करके पढ़ें
- ग्राहक को नियमों और शर्तों के साथ-साथ रिटर्न पॉलिसी के बारे में भी पता होना चाहिए, हम केवल रिप्लेसमेंट प्रदान करते हैं , किसी भी अनुकूलित उत्पाद का रिफंड नहीं।
- पार्सल के उचित उद्घाटन वीडियो की आवश्यकता है और साथ ही पार्सल वीडियो में पूरी तरह से दिखाई देना चाहिए और पार्सल आंशिक रूप से या क्लिप में रुका हुआ नहीं होना चाहिए। वीडियो यहां देखें
- ओपनिंग वीडियो स्पष्ट होने के साथ-साथ सिंगल क्लिप में होना चाहिए। हम किसी भी रीपैकिंग वीडियो को स्वीकार नहीं करते हैं।
- ध्यान दें- यदि ग्राहक को डिज़ाइन पसंद नहीं है या डिज़ाइन करने के बाद और उत्पाद बनाने से ठीक पहले ऑर्डर रद्द करना चाहता है, तो उस स्थिति में- ऑर्डर राशि का 18% काटा जाएगा (भुगतान गेटवे चार्ज + डिज़ाइनिंग चेज़ + ऑर्डर प्रसंस्करण शुल्क)
- डिलीवरी के 24 घंटे बाद रिफंड के साथ-साथ रिप्लेसमेंट शिकायत दर्ज करने की आवश्यकता है, उसके बाद ग्राहक पात्र नहीं है। या यदि (उत्पाद क्षतिग्रस्त है, गलत उत्पाद वितरित किया गया है, कोई गलत छाप है, या कोई वर्तनी त्रुटि है तो डिलीवरी तिथि के भीतर 5 दिन से कम।)